प्रेमी के लिए दूसरे मर्दों के संग रात गुजारने को मजबूर हुई प्रेमिका, 3 बार हुई प्रेग्नेट, उसके बाद जो हुआ…

अलवर. पति से तलाक होने के बाद दिल्ली की एक महिला का राजस्थान के अलवर जिले में रहने वाले रामशेष नाम के युवक से संपर्क हो गया। राम ने दिल्ली वाली महिला को अलवर के नीमराना इलाके में एक कमरा दिलाया और उसके साथ लिव ईन रिलेशनशिप में रहने लगा। कुछ दिन बाद दोनों पति पत्नी की तरह रहने लगे थे। इसी बीच जब रामशेष पर बहुत अधिक कर्ज हो गया तो उसने कर्जा उतारने के लिए अपनी ही प्रेमिका को दोस्तों के साथ सुलाना शुरू कर दिया।

प्रेमिका के साथ मौज मस्ती और अय्याशी करने के लिए राम ने अपने कई दोस्तों से उधार लिया, लेकिन जब उधार चुकाने की बारी आई तो उसने अपनी प्रेमिका को आगे कर दिया। अलवर पुलिस ने युवती की शिकायत पर अब प्रेमी राम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दर्ज रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बताया कि राम करीब तीन-चार साल से युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था। युवती को राम ने यह बताया था कि उसकी शादी नहीं हुई है और वह जल्द ही शादी कर लेगा। लेकिन इस बीच राम ने यह भी कहा कि उस पर कुछ कर्ज हुआ है, वह कर्ज उतारने के लिए उसे मदद करनी होगी।

उसके बाद राम अपने घर पर अपने दोस्तों को बुलाता रहा और अपने प्रेमिका को उनके हवाले करता चला गया। 3 साल में प्रेमिका करीब चार बार प्रेग्नेंट हुई, लेकिन हर बार राम ने गर्भपात करवा दिया। पीड़ित ने पुलिस को बताया 28 अप्रैल को आरोपी राम उससे मारपीट कर फरार हो गया। उसके बाद उसने फोन स्विच ऑफ कर लिया । इस मामले में अब मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper