अगले महीने शनि चलेंगे उलटी चाल, इन राशि के लोगों को बनाएंगे मालामाल, जानें अपनी राशि का हाल

नई दिल्ली। ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन की घटना बेहद महत्वपूर्ण मानी गई है। मान्यता है कि इसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी पड़ता है। साल 2024 में कर्मफलदाता शनि राशि नहीं बदलेंगे और सालभर कुंभ राशि में ही विराजमान रहेंगे। लेकिन 29 जून 2024 को रात 11 बजकर 49 मिनट पर कुंभ राशि में वक्री होंगे और 15 नवंबर तक वक्री अवस्था में ही रहेंगे। जून माह में शनि की वक्री चाल कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ साबित होगी।

मेष राशिः शनि की वक्री चाल से मेष राशि वालों को बहुत फायदा होगा। आय में वृद्धि होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। परिजनों के साथ धार्मिक स्थल पर घूमने जाएंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। नए कार्यों की शुरुआत के लिए उत्तम योग बनेंगे।

वृश्चिक राशिः शनि की उलटी चाल वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभकारी साबित होगी। नौकरी-व्यवसाय में खूब तरक्की करेंगे। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। वैवाहिक जीवन में खुशहाली आएगी। रिश्तों की कड़वाहट दूर होगी। साल के आखिर तक शनिदेव जीवन के सभी कष्ट दूर करेंगे।

कुंभ राशिः 30 जून के बाद कुंभ राशि वालों के जीवन में बड़े बदलाव होंगे। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। नौकरी में प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी। आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। हर काम में मनचाहे परिणाम मिलेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper