पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ने के लिए कासगंज से गाजीपुर जेल पहुंचा अब्बास अंसारी

गाजीपुर । माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बेटे अब्बास अंसारी को सुप्रीम कोर्ट से पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ने की इजाजत मिल गई है। इसके लिए अब्बास अंसारी कासगंज जेल से बुधवार को गाजीपुर जेल पहुंच गया है। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि आज वह गाजीपुर के मोहम्मदाबाद में पिता की कब्र पर फातिहा पढ़ेंगे। इस दौरान परिवार के कुछ सदस्य मौजूद रह सकते हैं।

सुप्रीम कोर्ट की तरफ से अब्बास को तीन दिनों की कस्टडी पैरोल मिली है। इस दौरान वह गाजीपुर जेल में रहेगा। इसके बाद वापस कासगंज जेल भेज दिया जाएगा। जिला जेल अधीक्षक ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट की इजाजत के बाद अब्बास अंसारी को यहां रखा जा रहा है। जिस बैरक में उन्हें रखा जाएगा, वहां किसी और को जाने अनुमति नहीं है। सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने अब्बास अंसारी को अपने पिता की कब्र पर जाकर फातिहा पढ़ने की इजाजत दे दी थी। पुलिस हिरासत में ही अब्बास अंसारी को 13 अप्रैल को वापस कासगंज जेल लाया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम करने के निर्देश दिए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper