कठुआ में योगी बोले- 1947 में भारत से अलग हुआ पाकिस्तान दुनिया से भीख मांगता हुआ नजर आ रहा है

कठुआ। जम्मू-कश्मीर के कठुआ क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “देश में 140 करोड़ लोगों में से 80 करोड़ लोगों को 4 साल से फ्री में राशन की सुविधा मिल रही है और अगले 5 साल तक फ्री में राशन की सुविधा फिर से मिलने वाली है। दूसरी तरफ 1947 में भारत से अलग हुआ पाकिस्तान भीख का कटोरा लेकर दुनिया में भीख मांगता हुआ नजर आ रहा है।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा जब एक अच्छी सरकार बनती है, तो 500 साल का इंतजार खत्म हो जाता है। कांग्रेस ने कहा कि राम और कृष्ण कभी अस्तित्व में नहीं थे। ‘एक्सीडेंटल हिंदूज़’ ने राम और कृष्ण के अस्तित्व पर ही सवाल उठाया है। लेकिन आज, अयोध्या में एक भव्य राम मंदिर बनाया गया है और न केवल मंदिर बल्कि जब आप शहर का दौरा करेंगे तो आपको एक बदलाव दिखाई देगा, ऐसा लगता है जैसे आप ‘त्रेतायुग’ की अयोध्या में आ गए हैं।

जम्मू-कश्मीर में सभी पांच लोकसभा सीटों के लिए संसदीय चुनाव पांच चरणों में होंगे, प्रत्येक चरण में एक सीट शामिल होगी। कठुआ-उधमपुर लोकसभा सीट के लिए 19 अप्रैल, जम्मू-रियासी सीट के लिए 26 अप्रैल, राजौरी-अनंतनाग लोकसभा सीट के लिए 7 मई, श्रीनगर सीट के लिए 13 मई और कश्मीर क्षेत्र में बारामूला लोकसभा सीट के लिए 26 मई को मतदान होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper