रामायण के लिए रणबीर-यश लेंगे इतनी फीस, बन जाएंगी दो नई हिन्दी फिल्म

मुंबई: निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इन दिनों फिल्म के दूसरे चरित्र अभिनेताओं पर दृश्यों का फिल्मांकन किया जा रहा है। कुछ दिन पहले रामायण के सेट से कैकेयी के रूप में लारा दत्ता और राजा दशरथ के रूप में अरुण गोविल की तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद नितेश तिवारी ने सेट पर नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है। रामायण को तिवारी 3 भागों में बनाने जा रहे हैं।

इस फिल्म का बजट बहुत बड़ा है। सितारों को दी जाने वाली फीस को लेकर कई प्रकार के समाचार आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर और यश जितनी फीस ले रहे हैं, उतने में दो बड़ी हिन्दी फिल्म बनकर तैयार हो जाएंगी।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार रणबीर कपूर कथित तौर पर ‘रामायण’ में साई पल्लवी की तुलना में 2400% अधिक फीस लेंगे। आम तौर पर रणबीर हर फिल्म के लिए 75 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं लेकिन ‘रामायण’ के लिए उन्होंने 225 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक साई 6 करोड़ रुपए चार्ज करेंगी। साई ने अपने पिछले प्रोजेक्ट्स के लिए 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपए के बीच फीस चार्ज की थी।

‘रामायण’ के लिए साई ने फीस दोगुनी कर दी है। वहीं, ‘केजीएफ’ स्टार यश ‘रामायण’ में ‘रावण’ का किरदार निभाते नजर आएंगे और वे इस फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपए लेंगे। यश आम तौर पर प्रत्येक फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। डायरेक्टर नितेश तिवारी ने ‘रामायण’ के लिए 11 करोड़ रुपए की लागत से अयोध्या का खूबसूरत और भव्य सेट बनवाया है।

‘रामायण’ के अन्य कलाकारों पर नजर डालें तो अरुण गोविल फिल्म में राजा ‘दशरथ’ की भूमिका निभाएंगे जबकि लारा दत्ता को ‘कैकेयी’ का रोल मिला है। फैंस सनी देओल को ‘हनुमान’, साक्षी तंवर को ‘मंदोदरी’ और नवीन पॉलीशेट्टी को ‘लक्ष्मण’ के रूप में देखेंगे। ‘रामायण’ तीन पार्ट में बनेगी और इसका पहला पार्ट 2025 में रिलीज होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper