पिता ने मोबाइल पर गेम खेलने से रोका तो छठवीं के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, मचा कोहराम

कौशांबी जिले में एक आश्चर्य जनक घटना सामने आई है। पिता ने मोबाइल पर गेम खेलने से मना किया तो कक्षा छह के छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।

संदीपन घाट कोतवाली के कसिया पूरब गांव में मोबाइल पर गेम खेलने से मना करने पर छठवीं के छात्र को इतना गुस्सा आया कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बृहस्पतिवार की देर रात हुई। बेटे को मोबाइल पर गेम खेलते देख पिता ने कई बार मना किया। बावजूद इसके आदत में सुधार न होने पर पिता ने बेटे को थप्पड़ जड़ दिया। यह बात बेटे को इतनी नागवार लगी कि उसने फांसी लगाकर जान दे दी। वह कक्षा छह का छात्र था। छात्र के इस तरह के कदम उठाने से परिवार के लोग सदमे में हैं।

हर कोई इस घटना से स्तब्ध है। मोबाइल गेम का नशा बच्चों के सिर पर इस तरह से चढ़ गया है कि वह इसके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा करके शव को परिजनों को सौंप दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper