मुंबई टू कराची… सीमा हैदर की होगी पाकिस्तान वापसी! कट गया सचिन की प्रेमिका का टिकट

पाकिस्तान से अपने चार बच्चों को लेकर भागी सीमा हैदर का पाकिस्तान का टिकट कट गया है. तो ऐसे में ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या सीमा वाकई में पाकिस्तान लौट जाएगी? ये टिकट सोशल मीडिया पर समाजवादी पार्टी के एक नेता ने शेयर किए हैं. ट्विटर पर समाजवादी पार्टी के नेता अभिषेक सोम ने टिकट की तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ ही उन्होंने उस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है, जो सीमा और सचिन की कहानी पर बनने वाली है.

अभिषेक ने टिकट और फिल्म के पोस्टर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ‘#SeemaHaider देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी, अपनी हीरोइन को लेकर पाकिस्तान चले जाइए. अमित जानी देश के अंदर हिंदू मुस्लिम दंगा कराना चाहता है.’

प्रोड्यूसर अमित जानी ने गुलाम हैदर को भेजा निमंत्रण, सीमा हैदर पर बना रहे हैं फिल्म
खबर है कि डायरेक्टर प्रोड्यूसर अमित जानी सीमा की कहानी पर फिल्म बना रहे हैं. उन्होंने सीमा के पहले पति गुलाम हैदर को भी भारत आने का निमंत्रण भेजा है. फिल्म का नाम ‘कराची टू नोएडा’ रखा गया है. उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन भी लिए हैं. उन्होंने सीमा के पति गुलाम हैदर को दिल्ली या मुंबई आने को कहा है.

अमित जानी ने वीडियो जारी कर कहा कि वो फिल्म के लिए सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर से बात करना चाहते हैं. वो सीमा के बारे में अधिक से अधिक जानकारी जुटाना चाहते हैं. गुलाम से कहा गया है कि अगर वो भारत नहीं आ सकते तो उनका राइटर सऊदी अरब जा सकता है. उनकी राय ले सकता है. गुलाम सीमा से जुड़ी जानकारियां दे सकते हैं, जो फिल्म के लिए अहम साबित हो सकती हैं.

जानी का कहना है कि देश और दुनिया के लोग सचिन और सीमा की कहानी जानना चाहते हैं. इसके लिए 50-60 मॉडल्स के ऑडिशन लिए गए. युवाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper