पूर्व प्रेमी को जमानत पर बाहर देखा, तो भड़क गई युवती, फिर पीटते हुए ले गई थाने

मध्य प्रदेश के खरगोन से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक युवती सरेबजार अपने पूर्व प्रेमी को कॉलर से पकड़कर पीटते हुए पुलिस स्टेशन लाई. बताया जा रहा है कि युवक और युवती लिव इन रिलेशनशिप रह रहे थे. जब युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया तो युवती ने उसके खिलाफ पुलिस में रेप का केस दर्ज करवा दिया.

इसके बाद युवक जमानत पर बाहर घूम रहा था. बस यही बात युवती को खटक गई और उसने युवक की न सिर्फ सरेराह पिटाई की, बल्कि उसे कॉलर से पकड़कर थाने भी ले गई. फिलहाल, मामले में पुलिस जांच कर रही है. मौके पर मौजूद कई लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाया और किसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

प्रेमिका ने बैट से पीट-पीटकर की दूसरे आशिक की हत्या, लिव-इन में रहते थे साथ
बताया जा रहा है कि यह मामला साल 2021 का है. जब युवती ने अपने प्रेमी पर इंदौर में रेप का गंभीर आरोप लगाया था. यह मामला न्यायालय में विचारधीन है, सुप्रीम कोर्ट से युवक जमानत पर है. युवती ने जब अपने पूर्व प्रेमी को सड़क पर खड़े देखा तो वह उसे देखकर भड़क गई और पीटने लगी.

युवती का कहना था कि युवक उसे फिर से परेशान कर रहा था. युवती की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है. वह युवक को सरेआम मारते हुए थाने तक लाई. इसलिए युवक ने भी युवती के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच की जा रही है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper