दिल्ली में 300 पुलिसकर्मियों की 21 टीमों ने धडाधड मारे छापे, बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर, भारी नकदी व हथियार बरामद, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। एक सनसनीखेज घटनाक्रम में आज दिल्ली पुलिस की 21 टीमों ने कईं घंटों तक छापेमारी अभियान चलाया, जिसमें पुलिस ने एक बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी, 20 लाख नकदी, 3 हथियार, 7 राउंड और दो जगहों से ड्रग बरामद किया है। इस अभियान में 300 पुलिसकर्मी शामिल रहे।

डीसीपी द्वारका एम हर्षवर्धन ने मीडिया को बताया कि आज सुबह द्वारका ज़िले की 21 टीमों ने जिसमें करीब 300 पुलिसकर्मी शामिल थे, हरियाणा और दिल्ली में छापेमारी अभियान चलाया। अभियान के दौरान कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इस दौरान पुलिस ने एक बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर गाड़ी, 20 लाख नकदी, 3 हथियार, 7 राउंड और दो जगहों से ड्रग बरामद किया है। इससे पहले खबर आई थी कि द्वारका जिला पुलिस ने एक आपराधिक गिरोह से जुड़े व्यक्तियों पर सुबह-सुबह दिल्ली और हरियाणा में 20 से अधिक स्थानों पर छापेमारी की है। अभियान के दौरान विभिन्न स्थानों से हथियार, नकदी और अवैध पदार्थ बरामद किया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper