प्रेमी का मुंह मोड़ना प्रेमिका को नहीं आया रास, दुपट्टे से गला दबाकर कर दी हत्‍या, मौत से पहले पिलाई खूब शराब

जमशेदपुर। परसुडीह थाना की पुलिस ने पंडित सुबोध तिवारी की हत्या के मामले में महिला शारदा तिवारी को गिरफ्तार किया है। आरोपित मृतक की प्रेमिका थी। पुलिस को महिला ने बताया कि सुबोध की हत्या उसने दुपट्टे से गला दबाकर की थी। इसके बाद शव को अपने दुपट्टा से बने फंदे से लटका दिया था। घटना से पहले सुबोध को शराब का सेवन कराया गया था। महिला की निशानदेही पर शराब की बोतल भी बरामद की गई है। इसकी जानकारी परसुडीह थाना प्रभारी रामकुमार वर्मा ने बुधवार को दी।

परसुडीह के बारीगोड़ा में टेल्को खरंगाझार निवासी सुबोध तिवारी का शव छह मार्च को बरामद किया गया था। इस मामले में मृतक के पुत्र की शिकायत पर शारदा तिवारी पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुत्र ने पुलिस को बताया कि सुबोध तिवारी मूल रूप से बिहार के आरा जिले के रहने वाले थे। वह टेल्को के राधिकानगर में रहने से पहले टेल्को गणेश मंदिर के पास किराए के एक मकान रहते थे। वहां उनके घर पर ही शारदा तिवारी भी किराए में रहती थी।

घर वालों को जानकारी मिली कि शारदा तिवारी और सुबोध बाहर साथ-साथ जाया करते है। इसके बाद शारदा तिवारी को घर वालों ने फोन कर सुबोध से अलग रहने की सलाह दी थी। बाद में सुबोध घर खाली कर राधिकानगर में आ गए। इसके बाद शारदा ने सुबोध के बड़े बेटे को फोन कर धमकी देना शुरू कर दिया कि वह सुबोध को नहीं छोड़ने वाली और सभी को झूठे केस में फंसा देगी।

दो मार्च को सुबोध घर से गोविंदपुर जाने की बात कहकर निकले थे। रात आठ बजे फोन पर बात भी हुई थी फिर 11 बजे फोन करने पर फोन बंद आने लगा। स्वजनों ने अपने स्तर से खोजबीन भी की, पर सुबोध का कोई पता नहीं चला था। पांच मार्च को टेल्को थाना में गुमशुदगी का मामल दर्ज कराया गया था।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper