प्रेमी से शादी में आड़े आ रहा था बेटा, मां ने उतार दिया मौत के घाट

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में एक मां ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही 4 साल के बच्चे की हत्या कर दी। घटना कुलतली थाना क्षेत्र के कुंदखली गांव की है। मंगलवार की रात स्थानीय लोगों को बच्चे का शव मिला।

बच्चे का शव मिलने के बाद जब लोगों ने उसकी मां से पूछताछ की तो महिला कोई जवाब नहीं दे पाई। इसके बाद इलाके के लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया जिस पर उसने बताया कि उसके प्रेमी ने बच्चे को मार डाला है। घटना के बाद से प्रेमी फरार है।

स्थानीय लोगों ने बच्चे की हत्या की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने हत्या की आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक हत्या की आरोपी मफूजा पियादा पंद्रह साल पहले अपने पति अली पियादा के साथ कोलकाता चली गई थी जहां वो दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करती थी। इसी दौरान मफूजा पियादा का अबुल हुसैन शेख नाम के शख्स के साथ विवाहेतर संबंध बन गया।

कभी-कभी पति के काम पर चले जाने पर अबुल हुसैन महिला के घर आ जाता था। पति के घर पर नहीं होने के बाद मंगलवार की सुबह अबुल हुसैन महिला के घर पहुंच गया और दोनों ने कहीं और जाकर शादी करने का फैसला किया जिससे उसका 4 साल का बेटा परेशान हो गया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि बच्चा अपनी मां के बिना नहीं रह सकता था इसलिए महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान थे। जब लोगों ने उसकी मां से बच्चे के बारे में पूछताछ की तो वह कुछ नहीं बोली जिसके बाद लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

इसके बाद मफूजा ने बेटे की हत्या को स्वीकार कर लिया जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे का शव बरामद कर लिया। मफूजा को गिरफ्तार कर पुलिस आरोपी अबुल हुसैन की तलाश शुरू कर दी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper