प्रेरणा अरोड़ा की तेलुगु-हिंदी फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ का पहला पोस्टर लॉन्च, दिव्या खोसला कुमार ने अपने सुपर-ग्लैमरस अवतार से किया मंत्रमुग्ध

‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘पैडमैन’ और ‘परी’ जैसी क्रांतिकारी फिल्में देने के बाद, प्रसिद्ध निर्माता प्रेरणा अरोड़ा एक और धमाकेदार फिल्म ‘हीरो हीरोइन’ के साथ वापस आ गई हैं, जो प्रेम और नाटक की एक तेलुगु-हिंदी सिनेमाई गाथा है। सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित यह फिल्म ऑन-स्क्रीन रोमांस के वास्तविक जीवन के प्यार में बदलने की अलिखित यात्रा की पड़ताल करती है।

उत्साह स्पष्ट है क्योंकि सुपर ग्लैमरस दिव्या खोसला कुमार का पहला पोस्टर जारी हो गया है! दिवा के पास हिट फिल्मों की एक बेहद सफल श्रृंखला रही है, जिसमें हाल ही में रिलीज हुई ‘यारियां 2’ में उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया था। पोस्टर पर दिव्या का शानदार लुक फिल्म में व्याप्त आकर्षक सौंदर्यशास्त्र की एक झलक मात्र है, जो एक ऐसे दृश्य का वादा करता है जो सामने आने वाली कहानी के साथ ग्लैमर को सहजता से जोड़ता है।

दिव्या खोसला कुमार ने ‘हीरो हीरोइन’ में अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, “हीरो हीरोइन’ की दुनिया में कदम रखना एक मंत्रमुग्ध करने वाला अनुभव रहा है। स्क्रिप्ट ग्लैमर और पदार्थ का एक आकर्षक मिश्रण है, और मैं इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हूं एक परियोजना जो एक दृश्य और भावनात्मक तमाशा होने का वादा करती है। पोस्टर इस फिल्म के आकर्षण और साज़िश की एक झलक पेश करता है, और मैं इस सिनेमाई यात्रा में दर्शकों के हमारे साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता।”

सिनेमाई तमाशा के पीछे रचनात्मक शक्ति प्रेरणा अरोड़ा ने एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि साझा की, “‘हीरो हीरोइन’ में, हम भावनाओं की एक टेपेस्ट्री को उजागर कर रहे हैं, जहां प्यार अप्रत्याशित मोड़ लेता है। पहला पोस्टर एक दृश्य टीज़ है, जो मनोरम यात्रा की ओर इशारा करता है वह इंतजार कर रहा है। यह फिल्म आधुनिक प्रेम का उत्सव है, और हमने जो जादू बनाया है उसे साझा करने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते।”

‘हीरो हीरोइन’ प्रेरणा अरोड़ा के मार्गदर्शन और सुरेश कृष्ण के निर्देशन में प्यार और ग्लैमर का सिनेमाई मिश्रण पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper