बड़ा हादसा! बारातियों को लेकर जा रही बस पलटी, 45 घायल, 5 की हालत गंभीर

शहडोल: मध्य प्रदेश के शहडोल से बड़ी खबर सामने आयी है. जहां बारातियों लेकर जा रही बघेल सर्विस की बस अनियंत्रित होकर घाटी में पलट गई. बस में सवार 40 से 45 यात्री घायल हो गए हैं. बस में सवार 5 लोगों की हालत गंभीर है. सभी घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार देर रात बघेल सर्विस की बस बारात लेकर देवलोंद थानां क्षेत्र के शहरगढ़ से सीधी जिले के सलवार जा रही थी. बस ग्राम देवरी के पास घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे बस में सवार 40 से 45 यात्री घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची ब्यौहारी पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए ब्यौहारी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

खरगोन में कार और लोडिंग पिकअप में टक्कर हो गई. इससे लोडिंग में सवार करीब 21 से अधिक लोग घायल हो गए. लोडिंग वाहन में बच्चों सहित करीब 25 लोग सवार थे. यह हादसा बड़वानी जिले के पलसूद थाना क्षेत्र के मुजाली गांव से खंडवा जिले के शिवा बाबा मंदिर में मन्नत उतारने के बाद गांव लौटते समय हुआ. सभी घायलों को 108 एवम 100 डायल की सहायता से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक गंभीर रूप से घायल को इंदौर रेफर किया गया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper