बडी खुशखबरीः एसी खरीदने पर मिल रही 50 प्रतिशत तक की छूट, फीचर्स भी धांसू, क्लिक कर पढें पूरी खबर

नई दिल्ली। अगर आप भी भीषण गर्मी से छुटकारा पाने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए बडी खुशखबरी हो सकती है। बारिश के कारण इन दिनों एसी के दामों में बडी गिरावट देखने के लिए मिल रही है। अमेजन जैसे प्लेटफार्म पर तो 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ एसी मिल रहे हैं जो आपकी जेब के लिए भी राहत की बडी खबर है।

अमेजन गजब के सेल ऑफर लाया है, जिसमें 50 प्रतिशत की छूट तक के साथ एसी मिल रहे हैं। एसी भी ऐसी कंपनियों के जिनकी गुणवत्ता उच्च स्तर की बताई जाती है।

उदाहरण के लिए एलजी के एयर कंडीशनर जो कि 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आते है ओर इसमें एंटीवायरस और एचडी फिल्टर के साथ सुपर कन्वर्टिबल 6-पद-1 कूलिंग मोड दिया गया है। इस एसी की वास्तविक मूल्य 57,990 बताई जाती है, लेकिन अमेजॉन सेल में आप इसे 50 प्रतिशत तक के भारी डिस्काउंट के बाद मात्र 28,990 में खरीद सकते हैं।

वोल्टास कंपनी के 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाले एयर कंडीशनर को आप अमेजॉन सेल में इसे 47प्रतिशत की छूट के ऑफर के साथ मात्र सिर्फ 31,990 में खरीद सकते हैं।

ब्लू स्टार के 3 स्टार रेटिंग वाले एयर कंडीशनर को भी आप अमेजन सेल टुडे पर 30 प्रतिशत की छूट के साथ सिर्फ 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper