बागपत में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर ट्यूटर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

बागपत| बागपत जनपद के खेकड़ा कस्बे में कोचिंग के लिए गई एक छात्रा को ट्यूटर ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश होने पर उसके साथ दुष्कर्म किया। होश में आने पर छात्रा को अपने साथ हुई घटना का पता लगा। पीड़िता ने परिजनों संग आरोपी के खिलाफ कोतवाली ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

कस्बे की एक छात्रा एक इंटर कॉलेज में 12 वी में पढ़ती है। सोमवार शाम वह कस्बे में एक कोचिंग सेंटर में कोचिंग के लिए गई थी। पढ़ाई के बाद सभी बच्चे घर चले गए। छात्रा को ट्यूटर ने वही रोक लिया। इसके बाद ट्यूटर ने छात्रा को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया।

इससे छात्रा बेहोश हो गई। इसके बाद ट्यूटर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। देर तक छात्रा के न लौटने पर परिजन उसकी तलाश में जुटे थे। वहीं छात्रा के होश में आने पर देर शाम ट्यूटर उसके मकान के पास छोड़कर भाग गया। घर पहुंचकर छात्रा ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इससे परिजन आक्रोशित हो गए।

छात्रा ने रात में ही परिजनों के साथ कोतवाली में पहुंचकर शिकायत कर पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सीओ प्रीता सिंह का कहना है कि युवती को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भिजवाया गया है। गिरफ्तार कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper