बीएसपी को इंडिया ब्लॉक में शामिल करने पर कोई बातचीत नहीं: जयंत चौधरी

बागपत: राष्ट्रीय लोक दल प्रमुख जयंत चौधरी ने कहा है कि बसपा को इंडिया ब्लॉक में शामिल करने के लिए कोई बातचीत नहीं चल रही है। यह कहते हुए कि ब्लॉक के घटक दलों के बीच सीट वितरण जल्द ही होगा, उन्होंने कहा, “अब तक, किसी भी पार्टी ने इस संबंध में कोई दावा नहीं किया है।”

राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) प्रमुख, जो रविवार शाम उत्तर प्रदेश के बागपत में पत्रकारों से बात कर रहे थे, से बीएसपी को इंडिया ब्लॉक में शामिल किए जाने की संभावना के बारे में पूछा गया था। उन्होंने कहा, ”हम बसपा से बात नहीं कर रहे हैं। मीडिया खबर चला रहा है लेकिन इस पर फैसला बसपा को करना है।’

“बसपा प्रमुख मायावती पहले दिन से कहती रही हैं कि वह इंडिया गुट में शामिल नहीं होना चाहतीं। चौधरी ने कहा, उन्हें जबरदस्ती गठबंधन में शामिल नहीं किया जा सकता।

संसद परिसर में तृणमूल कांग्रेस के एक सांसद द्वारा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल पर विवाद के बारे में पूछे जाने पर, रालोद प्रमुख ने इस कृत्य को व्यंग्य करार दिया और कहा कि जाति-संबंधी शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper