बुलंदशहर में पीएम मोदी की जनसभा में उमड़ेगा जनसैलाब, पहुंचेगी 2000 से अधिक बसे

बुलंदशहर। सदर तहसील क्षेत्र में बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा है। कार्यक्रम के लिए संभागीय परिवहन विभाग जिलेभर से करीब 900 निजी एवं स्कूलों की बसों का अधिग्रहण करेगा। इससे बुधवार और बृहस्पतिवार को जिलेभर में निजी बसों की कमी के चलते यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। वहीं, 1100 के करीब बसें मेरठ, हापुड़, नोएडा और बागपत से मंगाई हैं।

चोला क्षेत्र स्थित चांदमारी में बृहस्पतिवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा है। इसमें राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शामिल रहेंगे। इसके लिए केंद्र और प्रदेश सरकार की चल रही विभिन्न योजनाओं के पात्र को बुलावा भेजा गया है। साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। इसके लिए जिले की सभी तहसील, ब्लॉक व नगर निकाय स्तर से कार्यकर्ता और लाभार्थियों को कार्यक्रम स्थल तक लाने के लिए बसों की व्यवस्था की गई। जिसे संभागीय परिवहन ने निजी एवं स्कूलों में संचालित बसों को लगाया है और बुधवार तक सभी बस निर्धारित जगह पहुंच जाएगी। ऐसे में मार्ग पर स्कूली बसों के साथ निजी बसों का संचालन थम जाएगा। मार्ग पर निजी बसें न होने पर यात्रियों को परेशानी हो सकती है।

एआरटीओ प्रवर्तन मुंशीलाल ने बताया कि प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के लिए करीब दो हजार बसों की मांग किए जाने पर व्यवस्था की जा रही है। इसके लिए बुलंदशहर से 25 रोडवेज बसों के साथ 300 स्कूल की बसें और करीब 600 निजी बसें लगाई गई है। इसके साथ ही 350 बसें मेरठ से, 250 गाजियाबाद, 225-225 हापुड़ व नोएडा से और 150 बसें बागपत से मांगी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper