बेटी राहा को दूध पिलाती दिखीं आलिया भट्ट! VIRAL हो रही तस्वीर देख फैंस हुए कन्फ्यूज, जानें सच्चाई

मुंबई. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा एक महीने से ज्यादा की हो चुकी है. लेकिन कपल ने बेटी की एक झलक भी फैंस को नहीं दिखााई है. रणबीर और आलिया चेहरा ने दिखाने वाले बॉलीवुड ट्रेंड को बनाए रखा है. लेकिन आलिया से एक गलती हो गई है, जैसी अनुष्का शर्मा के साथ हुआ था. अनुष्का सालों से बेटी का चेहरा छुपाती आ रही थी लेकिन एक मैच के दौरान पूरी दुनिया के सामने उनकी बेटी का चेहरा सामने आया. अब आलिया की बेटी का भी चेहरा देखने को मिल गया है.

दरअसल, आलिया भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में आलिया बेटी राहा को दूध पिलाती नजर आ रही हैं. लोग इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि यही आलिया की बेटी है. आलिया को इस वायरल तस्वीर में लाल साड़ी में देखा जा सकता है. कुछ लोग इसे सच मान रहे हैं.

हालांकि कुछ लोगों के इस तस्वीर के सच्ची और नकली होने का संशय बना हुआ है. लेकिन यहां हम आपको आलिया की इस वायरल तस्वीर का सच बता रहे हैं. यह तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है. इसे किसी ने बड़ी सफाई से फोटोशॉप्ड किया और इसके बाद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी.

लाल साड़ी पहने कोई और महिला है, जिसका चेहरा मॉर्फ्ड कर आलिया भट्ट का चेहरा लगा दिया गया है. यह महिला एक बच्चे को दूध पिलाते हुए नजर आ रही है. इससे पहले आलिया और उनकी बेटी के होने का दावा करते हुए अस्पताल से एक फोटोशॉप तस्वीर और नकली वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

बता दें आलिया ने 6 नवंबर को बेटी राहा को जन्म दिया था. उनके जन्म के बाद से ही फैंस राहा का चेहरा दिखाने की अपील कर रहे हैं. हालांकि अभी तक आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper