बेरोजगारों के लिए बड़ी खुशखबरी! नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका, 12 फरवरी तक जल्दी करें आवेदन

नई दिल्ली। बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके लिए आवेदक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की वेबसाइट Unionbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कुल 42 पर भर्ती होगी. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 23 जनवरी से शुरू हुई है. आवेदन करने की लास्ट डेट 12 फरवरी 2023 है.

चीफ मैनेजर (सीए)-3
सीनियर मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर)-34
मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर)-5

यूनियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर कैटेगरी के पदों पर भर्ती के लिए योग्यताएं अलग-अलग है. ऐसे में शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य जानकारियों के आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

यूनियन बैंक में स्पेशल ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा या इंटरव्यू के आधार पर होगा. यह आवेदकों की संख्या पर निर्भर रहेगा. अधिक आवेदन होने पर ऑनलाइन लिखित परीक्षा और ग्रुप डिक्शन हो सकता है. उम्मीदवारों का प्रत्येक चरण में पास होना जरूरी है.

सामान्य और ओबीसी- 850 रुपये
एससी और एसटी- 150 रुपये

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper