बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने समुद्र तट पर से छुट्टियों की ग्लैमरस तस्वीरें साझा की

बॉलीवुड डीवाज़ अक्सर अपने ग्लैमरस जीवन की झलकियाँ साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं, और जब समुद्र तट पर छुट्टियों की बात आती है, तो उनका स्टाइल और पैनापन पूरे प्रदर्शन पर होता है। यहां हमारे कुछ पसंदीदा सितारों के सुरम्य समुद्र तट भ्रमण की एक झलक है:

1. दिशा पटानी
(https://www.instagram.com/p/Clsu5w_sgds/?igsh=MWFucjVncWdiODUy)

अपनी फिटनेस और बेबाक स्टाइल के लिए मशहूर दिशा पटानी ने समुद्र तट के प्रति अपने प्यार को दर्शाते हुए एक यादृच्छिक पोस्ट साझा किया। साफ नीले आसमान की पृष्ठभूमि में भूरे रंग की बिकनी में वह सहज आकर्षण बिखेर रही हैं।

2. कृति खरबंदा
(https://www.instagram.com/p/CpPBJBGhVD3/?igsh=MTM4anVjM3JoNnBydg=)

8 मिलियन फॉलोअर्स का जश्न मनाते हुए, कृति खरबंदा ने एक अनोखी बहुरंगी बिकनी में जलवा बिखेरा। पृष्ठभूमि में लहरों के साथ, वह स्पष्ट नीली लहरों के बीच नृत्य करते हुए खुशी से अपने अनुयायियों की ओर हाथ हिलाती है।

3. रकुल प्रीत सिंह
(https://www.instagram.com/p/C1WFN98PE2m/?igsh=MTBwbWxiODNjc213bg==)

समुद्र के प्रति अपने प्यार का इजहार करते हुए, रकुल प्रीत सिंह ने एक नग्न गुलाबी समुद्र तट पर एक चमकदार मुस्कान के साथ पोज़ दिया। उनका बीच लुक सादगी और सुंदरता को दर्शाता है।

4. तमन्ना भाटिया
(https://www.instagram.com/p/CwmNlU8rWa5/?igsh=MXJuMDA0OWF6ejg0Nw==)

तमन्ना भाटिया अपने अनुयायियों को समुद्र तट पर असंख्य तस्वीरें खिलाती हैं, जो उनके विश्राम और खूबसूरत मौसम का आनंद दर्शाती हैं। उनकी समुद्र तट की छुट्टियां शांति और स्टाइल का एकदम सही मिश्रण हैं।

5. सारा अली खान
(https://www.instagram.com/p/CTwp8Z8Iy7S/?igsh=MWRreGw0dTdibmE2NQ==)

सारा अली खान ने समुद्र तट पर सूर्यास्त की एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली तस्वीर साझा की है, जो डूबते सूरज की याद दिलाने वाले रंगों से सजी हुई है – नारंगी और गुलाबी रंग। उनकी समुद्र तट शैली प्राकृतिक परिवेश की सुंदरता को दर्शाती है।

ये बॉलीवुड डीवाज़ न केवल सिल्वर स्क्रीन पर जीत हासिल करती हैं बल्कि अपने ठाठदार समुद्र तट लुक के साथ धूम मचाना भी जानती हैं। जैसे ही वे धूप और सर्फ का आनंद लेते हैं, उनकी ग्लैमरस छुट्टियों की तस्वीरें उन प्रशंसकों के लिए प्रेरणा का काम करती हैं जो समुद्र तट पर अपनी छुट्टियों में बॉलीवुड की झलक जोड़ना चाहते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper