मुज़फ्फरनगर में सड़क हादसा, ट्रक से कुचलकर बाइक सवार युवको की हुई मौत, पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

मुज़फ्फरनगर । रुड़की राष्ट्रीय राजमार्ग मार्ग पर तेजी से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया तथा बाईक सवार युवती को भी मामूली चोटें आई हैं। वहीं ट्रक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही घटनास्थल की वीडियो ने सनसनी फैला दी है।

थाना छपार क्षेत्र के गांव सिसौना व रामपुर तिराहे के मध्य मोती रेस्टोरेंट के पास मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे ट्रक ने बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक पर दो युवक व एक युवती सवार थे। एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरे ने जिला चिकित्सालय में दम तोड़ दिया। भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी में बसेड़ा मार्ग निवासी कपिल पुत्र दीपचंद 23 वर्ष अपनी बाइक द्वारा पड़ोस के ही युवक श्रीकांत पुत्र स्व. रणजीत 19 वर्ष के सँग थाना छपार क्षेत्र के किसी गांव में गये थे। लौटते समय इन दोनों के अलावा बाइक पर एक युवती भी सवार थी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार बहुत तेजी में थे तथा रॉन्ग साइड बाइक चला रहे थे तभी उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गयी। क्षेत्राधिकारी राजू कुमार साव ने बताया कि युवक गलत साइड से जा रहे थे कि अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया, जिसमे दो युवकों की मौत हो गयी। शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस जांच में जुटी है। ट्रक की जानकारी कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

मृतकों के परिवार में पसरा मातम-भोकरहेड़ी निवासी कपिल व श्रीकान्त के घर पर कोहराम मचा हुआ है। मृतक कपिल की शादी ड़ेढ वर्ष पूर्व हुई थी। कपिल अपने पीछे पत्नी पूजा के अलावा छ: माह की पुत्री आरोही को छोड़ गया है। पिता दीपचंद, माता रेखा, पत्नी पूजा, भाई अंकित, रोहित व बहन रेशमा का रो-रोकर बुरा हाल है।

कपिल वेल्डिंग फेब्रिकेटिंग का कार्य करता था। वहीँ मृतक श्रीकान्त की माता लता व भाई सहदेव का रो-रोकर बुरा हाल है। श्रीकान्त इंटर की शिक्षा प्राप्त करने के बाद चिकित्सक की शिक्षा प्राप्त कर रहा था। शनिवार एक ही बस्ती में दो नौजवान युवकों की अर्थियां एक साथ उठने से प्रत्येक की आंखे नम थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper