ब्यूटी पार्लर में महिला से मसाज करा रहा था पति, अचानक पहुंच गई पत्नी, फिर जो हुआ…

थाइलैंड। हाल ही में सोशल मीडिया के एक स्पेस में पति-पत्नी के बीच होने वाले एक झगड़ों को लेकर चर्चा चल रही थी तो इस दौरान थाइलैंड के एक मामले की चर्चा हुई. जिसमें मसाज पार्लर में एक पति-पत्नी भिड़ गए थे. यह सब तब हुआ था जब पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर उसने दूसरी महिला को भी जमकर पीट दिया. दोनों के बीच जमकर लात घूंसे चले और बीच बचाव में पुलिस को सामने आना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के के मुताबिक मामला थाइलैंड का है और कुछ पुराना है लेकिन हाल ही में चर्चा में आया. बताया गया कि यह सब तब हुआ जब पति चुपके से दूसरी महिला से मिलने के लिए मसाज पार्लर में पहुंचा था. पति का चक्कर उस मसाज वाली लड़की से चल रहा था. उस दिन वह घर से बाहर निकला तो पत्नी को कुछ शक हुआ.

महिला ने अपने पति का पीछा किया तो उसने पाया कि वह एक मसाज पार्लर में गया है. पत्नी भी अपने पति के पीछे ही मसाज पार्लर में घुस गई. मसाज पार्लर में पति के पहुंचने के दस मिनट के अंदर ही महिला भी वहां पहुंच गई और उसने पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. यहां उसने देखा कि एक महिला बिना कपड़ों के सिर्फ तौलिया लपेटे बैठी है और उसका पति भी वहीं मौजूद है.

इसके बाद तो पत्नी गुस्से से लाल पीला हो गई. उसे देखते ही उसका पति पतली गली से निकल गया. पति के निकलते ही पत्नी ने दूसरी महिला पर धावा बोल दिया. पत्नी ने उसका तौलिया खींच लिया और उसे थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए. लगभग पांच मिनट तक महिला उसे थप्पड़ मारती रही. घटना के बाद पुलिस भी पहुंच गई और जांच शुरू हुई. इस मामले के बाद पति कई दिन तक गायब भी रहा.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper