भाजपा ने दिल्ली को कूड़े का ढेर व आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया – मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली । दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को आरोप लगाया कि 15 साल तक नगर निगम पर राज करने के बाद भाजपा ने दिल्ली को कचरे के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया है। उन्होंने एक ट्वीट में दावा किया, ”बीजेपी 15 साल से एमसीडी में सत्ता में है और इसने दिल्ली को कूड़े के ढेर और आवारा पशुओं की राजधानी बना दिया। इस बार लोग दिल्ली को स्वच्छ और सुंदर बनाने के लिए एमसीडी के लिए अरविंद केजरीवाल को चुनेंगे।”

सिसोदिया ने यह भी कहा कि बीजेपी कितना भी षड्यंत्र रच ले लेकिन वे ‘दिल्ली की योगशाला’ को बंद नहीं कर सकते। सिसोदिया ने ट्वीट किया, केजरीवाल जी का योग से दिल्ली को स्वस्थ बनाने का संकल्प कभी नहीं रुकेगा। भाजपा कितनी भी साजिश कर ले, वह दिल्ली की योगशाला को बंद नहीं कर पाएगी।

इस बीच एमसीडी प्रचार के आखिरी दिन आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों ने दिल्ली के सभी 250 वाडरें में रोड शो किया। पार्टी के उम्मीदवारों ने राजधानी के 500 इलाकों में पैदल प्रचार किया, पदयात्राएं कीं और व्यापक जनसमर्थन प्राप्त किया। 14,862 जनसंवादों, नुक्कड़ सभाओं, घर-घर, पदयात्राओं, नुक्कड़ नाटकों, लोकतंत्र के लिए नृत्य, मैजिक शो के साथ आप ने दिल्ली के प्रत्येक नागरिक तक पहुंचने का प्रयास किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper