भाभियों को पीछे छोड़ इस लड़की ने उठा दिया धुंआ, छत पर शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में पहुंचकर कर दिया ऐसा डांस, देखे वीडियो

डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। क्लासिक हिंदी गानों से लेकर नए हिप-हॉप गानों तक, लोग हर चीज पर डांस वीडियो बनाने के इच्छुक हैं। अब इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक लड़की ‘शरारा शरारा’ पर डांस करती नजर आ रही है। क्लिप में शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में लड़की छत पर डांस करती दिख रही है। उसकी फायर लगाती परफॉर्मेंस ने कई लोगों का ध्यान खींचा। वीडियो में दिख रही लड़की की पहचान स्नेहा बाकली के रूप में हुई है। वीडियो को 62k से अधिक लाइक्स मिले हैं।

इन दिनों इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डांस वीडियो का कोहराम मचा हुआ है और कई सोशल मीडिया यूजर्स हैं जो इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इनमें से कई डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं और नेटिजन्स का बहुत ध्यान आकर्षित करते हैं। ऐसे ही स्नेहा बाकली का ये वीडियो है।
कुछ दिनों पहले एक लड़की का सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग ‘दिलबर दिलबर’ पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। गौरतलब है कि दिलबर गाने को सबसे पहले सुष्मिता सेन पर फिल्माया गया था और हाल ही में नोरा फतेही ने दिलबर की दिलकश बीट्स पर डांस किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sneha Bakli (@snehaa6943)

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper