भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता को घर में घुसकर मारी गोली, हरिद्वार पुलिस को इन लोगों पर है शक

हरिद्वार के कनखल क्षेत्र में रविवार देर रात भारतीय जनता युवा मोर्चा नेता अमरदीप चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और छानबीन की। शुरुआती जांच में सामने आया है कि अमरदीप को, उनके ही किसी करीबी ने गोली मारी है। पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है।

भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष रहे अमरदीप चौधरी का घर राजा गार्डन कॉलोनी में है। रविवार देर रात एक हमलावर ने घर में घुसकर अमरदीप चौधरी को गोली मार दी। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अमरदीप को लहूलुहान हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह समेत आला अधिकारियों से पहले घटनास्थल और फिर जिला अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। हालांकि गोली मारने की वजह साफ नहीं हो पाई। पुलिस फौरन ही फरार हमलावर की तलाश में जुट गई। एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि हमलावर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।मालूम हो कि अमरदीप चौधरी के खिलाफ कनखल थाने में कई मुकदमे दर्ज होने के साथ पिछले दिनों गैंगस्टर की कार्रवाई हुई थी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper