भीषण सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत कई घायल, मची- चीख पुकार

 


गांधीनगर. अहमदाबाद के करीब बावड़ा-बागोदरा हाईवे पर भीषण रोड एक्सीडेंट (Bavla-Bagodara Accident) हुआ है. इस हादसे में 10 लोगों की मौत (10 People Died) हो गई और कई लोग घायल हुए हैं. खबरों में कहा गया कि एक ट्रक के पीछे मिनी ट्रक टकराने से यह दुर्घटना हुई. दुर्घटना में बाद हाईवे पर लंबा जाम लगा हुआ है. यह हादसा अहमदाबाद जिले (Ahmedabad ) में हुआ है. यह हादसा उस वक्त हुआ जब एक परिवार के लोग एक धार्मिक जगह से दर्शन कर लौट रहे थे. भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है और 10 लोगों के घायल होने की सूचना है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई.

अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज हादसे के बाद एक बार फिर बड़ा हादसा सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक पंक्चर ट्रक जब सड़क पर खड़ा था तभी ट्रक के पीछे एक छोटा हाथी घुसने से ये हादसा हो गया. शुरुआती जानकारी में पता चला है कि मृतक कपडवंज के सुधा गांव के रहने वाले हैं. इस हादसे में 5 महिलाओं, 3 बच्चों और 2 पुरुषों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक छोटे हाथी में 3 लोग आगे और 10 लोग अंदर बैठे थे. सड़क हादसे के बाद 3 लोगों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सड़क हादसे में 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और हड़कंप मच गया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper