भीषण सड़क हादसे से दहला देश, सड़क पर बिखरा गेहूं समेट रहे लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, चार की दर्दनाक मौत, मची चीखपुकार

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले के सरदारपुर क्षेत्र में सोमवार की रात एक तेज रफ्तार वाहन ने चार लोगों को रौंद दिया, जिससे सभी की मौत हो गई। चारों लोग सड़क पर बिखरा गेहूं समेट रहे थे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। आज पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सौंपा जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुन्नालाल निवासी रालामंडल हाल मुकाम नोगांव धार ट्रैक्टर-ट्राली से अपने गेहूं को बेचने के लिए राजगढ़ मंडी ले जा रहा था। इसी दौरान सरदारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भेरु चौकी-उंडेली फाटा के सामने रोड पर गेहूं बिखर गया।

मुन्नालाल ने अपने बेटे को कुछ मजदूरों को लेकर आने को कहा। जब वह अपने बेटे और मजदूरों के साथ गेहूं समेट रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे वाहन (आयशर GG 34 T 1488) की चपेट में आ गया, जिससे सभी की मौत हो गई।

मरने वालों में मुन्नालाल (47), लवकुश (28), नवदीप (29) और अर्जुन (26) शामिल हैं। मुन्नालाल राला मंडल थाना अमझेरा हाल मुकाम नौगावा धार का रहने वाला था। वहीं, लवकुश नानखेड़ा, थाना तिरला का, नवदीप, राला मंडल, थाना अमझेरा हाल मुकाम नौगावा धारा और अर्जुन ग्राम पचलाना , थाना नोगांव का रहने वाला था।

बताया जाता है कि यह घटना रात के करीब 12 बजकर 15 मिनट की है। स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद सरदारपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों को डायल 100 और एंबुलेस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरदारपुर में भर्ती कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डाक्टर एमएल जैन के मुताबिक, हादसे में चार लोगों की मौत हुई है।

सरदारपुर एसडीओपी रामसिंह मेड़ा ने बताया कि घटना के तत्काल बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी चालक को वाहन के साथ हिरासत में लिया। मामले में आगे की जांच जारी है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper