भोपाल मे बालिका का अपहरण कर यातनाएं दी, 2 गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 12 वर्षीय बालिका का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने और करंट लगाने जैसी यातनाएं दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुालिस से मिली जानकारी के अनुसार, मामला बैरसिया क्षेत्र के शांतिकुंज इलाके का हैं। यहां की 12 साल की सातवीं में पढ़ने वाली बालिका का बुधवार की देर शाम को अपहरण कर लिया गया था। परिजनों ने देर रात तक तलाश की मगर जब पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नर्मदा प्रसाद जाटव व राजकुमार को गिरफ्तार कर बालिका को बरामद किया।

आरोपियों के चंगुल से मुक्त बालिका ने जो घटनाक्रम बताया वह दिल दहला देने वाला है। बालिका का कहना है कि उसकी मां टेलर के पास कपड़े सिलवाने गई थी। वह भी उस दुकान पर जा रही थी तभी पड़ोस में रहने वाले नर्मदा ने रास्ते से उसका हाथ पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। उसके बाद मारा-पीटा व हाथ-पैर रस्सी से बांध कर एक प्लास्टिक की बोरी में बंद कर दिया। जब उसने चिल्लाने की कोशिश की तो करंट लगाया गया।

बालिका ने पुलिस केा बताया है कि आरोपी उसकेा किसी को बेचना चाह रहे थे, इसके लिए वे फोन पर भी बात कर रहे थे। आरेापियों ने बेहोशी के लिए इंजेक्शन भी लगाया था। बताया गया है कि जब पुलिस बालिका की तलाश कर रही थी तभी एक घर से बच्ची के रोने की आवाज आई। इस पर महिलाओं ने पुलिस का सूचना दी, इसके बाद पुलिस ने उस मकान में रहने वाले नर्मदा से पूछताछ की तो राज खुल गया। भोपाल ग्रामीण क्षेत्र की पुलिस अधीक्षक किरण करकेट्टे के मुताबिक बच्ची को सुरक्षित बरामद किया गया। बच्ची सुरक्षित है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper