मणिपुर में भू-स्‍खलन से मरने वालों की संख्‍या 42 हुई

नई दिल्ली: मणिपुर के नोनी जिले में जमीन धंसने की आपदा में मृतकों की संख्या बढ़कर 42 हो गई है। कल दो साल के बच्चे सहित आठ और शव मलबे से निकाले गए। इस बीच, केंद्रीय राज्य मंत्री डॉ. सुभाष सरकार और अन्य ने दुर्घटनास्‍थल का दौरा कर राहत और बचाव कार्यों का जायजा लिया। डॉक्‍टर सुभाष सरकार ने कहा कि केन्‍द्र सरकार इस दुर्घटना पर गंभीरता से नज़र रख रही है और बचाव कार्यो में हरसंभव सहायता देने के लिए तैयार है।

उन्‍होंने सभी घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की। मणिपुर के मुख्‍यमंत्री एन. बिरेन सिंह के नेतृत्‍व में दार्जिलिंग से लोकसभा सांसद राजू विस्‍टा, मणिपुर से राज्‍यसभा सांसद महाराजा लेशंबा सनाजोबा, असम के जल संसाधन मंत्री पीयूष हजारिका और अन्‍य कई मंत्रियों ने स्‍थल का दौरा किया। इस बीच, मणिपुर के मुख्‍यमंत्री एन. बिरेन सिंह ने कल इम्‍फाल में असम राइफल्‍स मिलिट्री अस्‍पताल का दौरा कर घायलों का हाल चाल लिया। बिरेन सिंह ने घायलों को पचास-पचास हजार रुपये का मुआवजा भी प्रदान किया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper