मिलिए सायना अहमद से जिसके गिफ्ट पर पीएम मोदी का दिल आया, फटाक से लेकर प्लेन में भिजवा दिया

भोपाल। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल दौरे पर आए. मगर इस दौरान एक बड़ा ही मजेदार वाकया देखने को मिला. उन्होंने एमपी को 2 वंदे भारत ट्रेनों की सौगात दी है. इस दौरान पीएम ने छात्रों से मुलाकात की. मुलाकत के ठीक पहले पीएम का एक पेंटिंग पर इतना दिल आया कि उन्होने इसे बनाने वाली बच्ची को अपने पास बुलाया और कहा कि मुझे ये पेंटिंग चाहिए. फिर क्या था फटाक से बच्ची ने इस पेंटिग को सुपुर्द कर दिया और इसे पीएम मोदी ने अपने पास रखवाने का आदेश दिया. इसके बाद तो वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में स्कूल के छात्रों ने पीएम मोदी को पेंटिंग और स्कैच के ढेरों गिफ्ट दिए.

वहीं, प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर स्कूली छात्र बेहद खुश नजर आए. पीएम ने बच्चों से उनकी पढ़ाई-लिखाई के बारे में पूछा. इसी दौरान छात्रा सायना अहमद की पेंटिंग पीएम मोदी को काफी पसंद आई और इस पेंटिंग की पीएम मोदी ने तारीफ के साथ ही अपने साथ ले गए. सायना ने कहा कि मैं सबसे पहले आई थी, जैसे ही पीएम मोदी आए तो उनकी नजर मेरी पेंटिंग पर पड़ गई और इस पेंटिंग को अपने पास रख लिया. साथ में छात्रा ने कहा कि पेंटिंग लेने के बाद मैंने पीएम मोदी को एक कविता भी सुनाई, जो उन्हें बहुत अच्छी लगी. इसके बाद पीएम मोदी ने मेरे बारे में पूछा कि किस स्कूल, किस कक्षा और किस विषय की छात्रा हूं. ये सब जानने के बाद पीएम मोदी मुस्कुराते हुए पेटिंग साथ लेकर चले गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper