मुजफ्फरनगर में कलयुगी मां ने सगी बेटी के चेहरे पर डाला तेजाब, वजह जानकर पुलिस के भी उडे होश

जानसठ। जनपद में एक मां ने अपनी ही बेटी को जिंदगी भर का जख्म दे दिया है। कलयुगी मां ने ही अपने जिगर के टुकड़े पर तेजाब डालकर झूठी कहानी रच डाली, लेकिन अपने बुने जाल में स्वयं फंसकर सलाखों के पीछे पहुंच गई।

इंस्पेक्टर क्राइम जनक सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि गत 26 अप्रैल को सुल्तान पत्नि नफीस निवासी ग्राम सठला थाना मवाना जनपद मेरठ ने अपने पुत्र के दोस्त शाहनजर पुत्र शहजाद निवासी ग्राम संधावली थाना मंसूरपुर जनपद मुजफ्फरनगर के साथ मिलकर जानसठ के मोहल्ला बेरियान निकट शीशमहल स्थित अपनी पुत्री अनम पत्नि इमरान के ऊपर योजनाबद्ध तरीके से तेजाब डालकर ससुरालजनों को फंसाने के लिए जाल डाला, लेकिन अपने बुनें हुए जाल में उस समय फंस गई जब इंस्पेक्टर क्राइम जनक सिंह चौहान ने दूध का दूध पानी का पानी करते हुए विवेचना में पाया कि झूठी कहानी बनाकर तेजाब कांड की कूटरचित घटना को अंजाम दिया गया है।

इंस्पेक्टर क्राइम जनक सिंह चौहान ने मुकदमा दर्ज कर कठोर कार्रवाई करते हुए मुखबिर खास की सूचना पर निर्दयी मां व उसके पुत्र के दोस्त सहित दोनों अभियुक्तों को जानसठ स्थित काला गेट से उस समय हिरासत में ले लिया, जब वह फरार होने की फिराक में बस के इंतजार में खड़े थे। जानसठ पुलिस ने दोनों को मेडिकल परीक्षण उपरांत न्यायालय पेश करने हेतु भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper