मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंसूरपुर पुलिस व 25 हजार रुपए का ईनामी हिस्ट्रीशीटर के बीच बीती देर रात मुठभेड हुई। इसमें बदमाश गोली लगने के बाद घायल हुआ और उसे गिरफ्तार कर ल‍िया गया। पकड़े गए बदमाश पर आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 11 फरवरी की रात थाना मंसूरपुर पुलिस और एसओजी टीम, जाहौर-मंसूरपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी, तभी मंसूरपुर की तरफ से आ रही संदिग्ध बाइक को रोकने का प्रयास किया गया। बाइक सवार, पुलिस टीम को देख बाइक को मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने बाइक सवार का पीछा शुरू किया, तो बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमेें बदमाश आयुष उर्फ मोन्टू गोली लगने से घायल हो गया, बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बदमाश के कब्जे से चोरी की एक पल्सर मोटरसाइकिल बिना नंबर तथा 32 बोर की एक पिस्टल, 3 जिंदा व 1 खोखा कारतूस बरामद हुआ है। उस पर हत्या, हत्या के प्रयास और शस्त्र अधिनियम के आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। आरोपी मंसूरपुर थाने से हत्या के मामले में वांछित है। और 25 हजार रुपये का ईनामी अपराधी है। बदमाश की अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper