दर्दनाक हादसा : यमुना एक्सप्रेसवे पर डिवाइडर से टकराई बस में जा घुसी स्विफ्ट, कार में सवार 5 लोग जिंदा जले

मथुरा: मथुरा के थाना महावन इलाके में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया। यहां एक डबल ढेकर स्लीपर बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, तभी पीछे आ रही स्विफ्ट डिजायर कार बस से भिड़ गई। जिसके चलते दोनों वाहनों में आग लग गई। इस घटना में कार सवार 5 लोगों की मौके पर जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंची और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

जानकारी के मुताबिक, आगरा की ओर से नोएडा जा रही प्राइवेट बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई और सड़क पर तिरछी हो गई। इसी बीच पीछे से आ रही एक स्विफ्ट कार उसमे जा भिड़ी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के डीजल टैंक में आग लग गई और इसी आग की चपेट में कार भी आ गई। कार सवार पांच लोगों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग में जलकर कार के अंदर ही पांचों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे। बस यात्री तो कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला। वहीं बताया जा रहा है कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे। दुर्घटना में कुछ यात्री घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है। घटना की सूचना मिलते ही फौरन आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। खुद डीएम और एसएसपी घटनास्थल पहुंचे। फिलहाल, मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper