मनोरंजन

मेरा किरदार राम और प्रिया को मिलाने में अहम भूमिका निभाएगा: सुप्रिया शुक्ला

मुंबई: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के बेहद सराहे गए शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ने एक बार फिर फैंस के फेवरेट नकुल मेहता और दिशा परमार की जोड़ी को पेश किया है, जिन्होंने राम और प्रिया के अपने यादगार रोल्स में वापसी की है। इस शो की दिलचस्प कहानी और टैलेंटेड कलाकारों ने अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से इन किरदारों में जान डाल दी है, जो दर्शकों से बड़ी करीबी से जुड़ गए हैं।

ऐसी ही एक एक्टर हैं सुप्रिया शुक्ला, जो इस शो में राम कपूर की मां का रोल निभा रही हैं। सुप्रिया कहती हैं, जब भी मैं कोई नया प्रोजेक्ट करती हूं तो मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि इस शो में मेरे आने से एक फर्क नजर आए और हर किरदार मेरे पिछले काम से बेहतर हो। इस शो में शालिनी कपूर का मेरा किरदार एक पॉजिटिव पर्सनालिटी है, जो बड़े साफ दिल की हैं। उनकी ख्वाहिश है कि वो अपने बेटे का घर बसा हुआ देखें, जिसे लोग उनकी दौलत से नहीं बल्कि उनके स्वभाव के कारण पसंद करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper