सनी देओल की गदर 2 ने की 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग, ओएमजी 2 ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, पढे पूरी अपडेट

नई दिल्ली। 22 साल बाद बड़े पर्दे पर जब सनी देओल एक बार फिर से तारा सिंह के रोल में नजर आए और ’हिन्दुस्तान जिंदाबाद’ का नारा लगाया तो दर्शकों ने भी उनका भरपूर साथ दिया। फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग की है। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ओएमजी, डबल डिजिट में भी अपना खाता नहीं खोल पाई।

कितना रहा गदर 2 का कलेक्शन
फिल्म गदर 2 ने वाकई बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने का काम किया है। एडवांस बुकिंग में ही फिल्म का जलवा देखने को मिल रहा था और ऐसे में फिल्म ने धमाकेदार ओपनिंग की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 40 करोड़ की नेट ओपनिंग की है। बता दें कि इस कलेक्शन के साथ गदर 2, साल 2023 की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। पहले नंबर पर 57 करोड़ के साथ पठान है।

सिंगल डिजिट में रह गई ’ओएमजी 2’
फिल्म गदर 2 की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 से थी। एक ओर जहां गदर 2 ने 40 करोड़ की ओपनिंग की तो दूसरी ओर फिल्म ओएमजी 2, डबल डिजिट में भी ओपनिंग नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 9.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ये कलेक्शन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से कम और सत्यप्रेम की कथा से ज्यादा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper