युवती का निजी वीडियो बनाने, ब्लैकमेल करने के आरोप में बेंगलुरु का युवक गिरफ्तार

बेंगलुरू । बेंगलुरु के एक युवक को एक लड़की का निजी वीडियो बनाने और उसके साथ अंतरंग नहीं होने पर उसे फुटेज वायरल करने के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार व्यक्ति की पहचान बोम्मनहल्ली इलाके के रहने वाले निरंजन के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बाथरूम में कैमरा लगाकर वीडियो बना ली थी। बाद में उसने एक अज्ञात नंबर से वीडियो लड़की को भेज दिया और धमकी दी कि अगर उसने उसके साथ संबंध नहीं बनाए तो वह इसे अश्लील वेबसाइटों पर अपलोड कर देगा।

लड़की ने साउथवेस्ट सीईएन थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी पिछले चार साल से बोम्मनहल्ली में एक पीजी सुविधा में रह रहा था। पुलिस ने कहा कि वह सुविधा के मालिक के दोस्त थे, जो बगल के पीजी का भी मालिक था, जहां लड़की रह रही थी।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ड्रग एडिक्ट भी है और उसने एक ऐप इंस्टॉल किया था जिससे लगता है कि वह किसी विदेशी नंबर से कॉल कर रहा है। पुलिस को युवतियों के तीन और वीडियो मिले हैं और मामले की जांच कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper