यूपीः कलयुगी बेटे ने बाप को फावडे से काटकर दी ऐसी खौफनाक मौत, नजारा देख पुलिस भी हैरान

एटा| उत्तर प्रदेश के एटा में मंगलवार की शाम बेटे ने पिता की फावड़े से वार करके हत्या कर दी। घर वालों ने देखा तो चीख पड़े। वारदात को अंजाम देकर आरोपी बेटा फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी ली। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही हैं।

घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के मानपुर गांव की है। गांव निवासी जगदीश बाबू (50) शाम करीब पांच बजे घर पर था। उसका बेटा विक्की उर्फ जय बाबू भी घर पर था। इसी समय दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर विक्की इतना आक्रोशित हो गया कि पास में रखा फावड़ा उठाकर पिता के सिर पर हमला कर दिया।

फावड़े का वार लगते ही जगदीश बाबू लहूलुहान होकर वहीं गिर गए। इसके बाद आरोपी विक्की वहां से भाग गया। घर वालों ने देखा को उनकी चीख निकल गई। देखते ही देखते जगदीश की सांसे टूट गईं। सूचना पर एसएसपी राजेश कुमार सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौका मुआयना करके साक्ष्य जुटाएं। आरोपी की तलाश में जुट गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper