उत्तर प्रदेश

यूपीडब्लूजेयू उन्नाव जिला इकाई का गठन, वरिष्ठ पत्रकार राजेश बाजपेई अध्यक्ष बने

लखनऊ, 11 जुलाई, यूपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन (यूपीडब्लूजेयू) ने संगठन विस्तार के अभियान को आगे बढ़ाते हुए उन्नाव जिला इकाई का गठन किया है। यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार राजेश बाजपेई को उन्नाव का जिला अध्यक्ष मनोनीत किया है।
यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष ने उन्नाव दौरा कर जिले के पत्रकारों से बातचीत के बाद राजेश बाजपेई को संगठन की कमान सौंपी है। टीबी सिंह ने बताया कि हिन्दुस्तान, दि पायनियर, राष्ट्रीय सहारा, स्वतंत्र भारत, जनसंदेश टाइम्स, कुबेर टाइम्स जैसे प्रमुख समाचार पत्रों व समाचार प्लस चैनल के उन्नाव जिला ब्यूरो प्रमुख रहे राजेश बाजपेई के पास 37 सालों से पत्रकारिता का अनुभव है। उन्होंने कहा कि राजेश बाजपेई एक कुशल संगठनकर्ता हैं और उनके नेतृत्व में पत्रकारों की समस्याओं को हल करने में मदद मिलेगी। टीबी सिंह ने कहा कि राजेश बाजपेई एक महीने के भीतर उन्नाव जिले के पत्रकारों को यूपीडब्लूजेयू से जोड़कर कार्यकारिणी का विधिवत गठन करेंगे।

इससे अपने कार्यकाल के तीन वर्ष पूरा होने पर कानपुर पहुंचे यूपीडब्लूजेयू अध्यक्ष टीबी सिंह भव्य स्वागत किया गया। यूपीडब्लूजेयू कानपुर मंडल इकाई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में टीबी सिंह का सम्मान किया गया। सम्मान समारोह में यूपीडब्लूजेयू प्रदेश सचिव राजेश मिश्रा भी मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper