ये बैग मोबाइल के साथ अन्य गैजेट भी कर देता है चार्ज, जानिए कैसे आपका सफर बन जाएगा आसान

 

नई दिल्ली। अगर आप भी सफर (Travel) के दौरान फोन या फिर अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट (electronic gadget) की बैट्री जल्दी खत्म हो जाने की समस्या से हमेशा परेशान रहते हैं और इसके चलते आपके काफी जरुरी काम भी प्रभावित होते हैं, तो हम आपको आज जिस बैग के बारे में बताने जा रहे हैं वो आपकी इन सभी समस्याओं का एक बेहतर समाधाना बन जाएगा।

जी हां एक ऐसा बैग जो ने सिर्फ बैग है बल्कि चलता फिरता पॉवर बैग है, इसमें आपको मिलेगी USB चार्जिंग पोर्ट की सुविधा जिससे की आप अपना स्मार्ट फोन, लैपटॉप और अन्य इलेक्ट्रॉनिक गैजेट को आसानी से चार्ज कर सकेंगे वो भी कुछ ही मिनटों में और इस बैग को आप सामान्य बैग की तरह अपने कंधों पर भी केरी कर सकते हैं। इसमें आप आसानी से लैपटॉप और अन्य जरुरी सामान, दस्तावेज भी रख सकते हैं। यह बैग लाइटवेट है जिससे की आपको ट्रैवल के दरान बैक पैक करने में आसानी होगी।

इसमें आप सब कुछ व्यवस्थित रुप से रख सकते हैं, साथ ही साथ अपनी रखी हपुई चीजों को आसानी से खोज भी सकते हैं, सामान रखने के लिए इसमें बड़े कम्पार्टमेंट दिए गए हैं। जिसमें लैपटॉप को भी आप आसानी से रख सकेंगे, वहीं इस बैग को आसानी से साफ भी कर सकते हैं, इसे आप ड्राइक्लीन कर सकते हैं। अब आपके शानदार सफर में ये आरामदायक बैग न केवल आपके सामाना कोे रखने में आपकी मदद करेगा बल्कि आपके गैजेट को चार्ज करने के काम आएगा तो बिना देरी के आफ इसे अभी ऑर्डर कर सकते हैं, Amazon से, इन उत्पादों पर आपको मिलेगा कई आकर्षक ऑफर भी जिसके तलते ये बैग आपको कम कीमत में आसानी से मिल जाएंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper