ये है वोडाफोन का शानदार प्लान! कम कीमत में पाएं अनलिमिटेड डेटा समेत फ्री ओटीटी का लाभ

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियां हर साल नए रिचार्ज प्लान पेश करती हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बेनिफिट्स की वजह से बेस्ट प्लानों लिस्ट में शामिल है। दरअसल, ये प्लान उन यूजर्स के लिए है जो ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं। आइए जानते हैं कि वीआई कितने रुपये का बेस्ट डेटा प्लान देता है।

VI की ओर से 901 रुपये का डेटा प्लान पेश किया गया है, जो कि 70 दिनों की वैधता के साथ आता है। अब बात करते हैं इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत की तो इसमें आपको रोजाना 3GB डेटा मिलता है। खास बात ये है कि इस प्लान में आपको अतिरिक्त 48 जीबी डेटा मुफ्त में मिलता है। इस प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा है। ऐसे में आपको एक साल का Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

वोडाफोन-आइडिया 901 प्रीपेड प्लान विभिन्न लाभों के साथ आता है। इस योजना में Binge All Night बेनिफिट भी शामिल है। इसमें रोजाना बिना खर्च किए 12 से 6 घंटे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। आप इसे आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ वीकेंड डेटा ट्रांसफर की सुविधा भी मिलती है। इस प्लान में VI मूवीज और TV VIP का फ्री एक्सेस मिलता है।

VI 601 प्रीपेड प्लान आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। ये प्लान 28 दिनों के लिए वैध है। इसमें रोजाना 3 जीबी डेटा दिया जाता है। ये प्लान 100 एसएमएस / दिन भी प्रदान करता है। Binge All Night का विकल्प भी यहां उपलब्ध है। अगर आप इस प्लान का इस्तेमाल करते हैं तो 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। ये आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper