रजनीश बंसल, एमडी, पॉल मर्चेंट्स के करकमलों द्वारा हुआ इंदौर में पॉल मर्चेंट्स गोल्ड लोन सर्विसेस का उद्घाटन

प्रदेश में पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस का प्रवेश; अब ग्राहकों के लिए गोल्ड लोन लेना होगा आसान

इंदौर, 12 अप्रैल, 2024: फाइनेंस क्षेत्र को नई ऊँचाइयों पर ले जाने के दृढ़ संकल्प के तहत, तेजी से उभरती नॉन-बैंकिंग फाइनेंशियल कंपनी, पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस ने 68,नर्सिंग बाजार, मेन रोड, इंदौर में अपनी नवीनतम गोल्ड लोन शाखा की शुरुआत की है। इस भव्य लॉन्च के साथ, कंपनी ने देश भर में 123 गोल्ड लोन शाखाओं का आँकड़ा पार कर लिया है, जबकि इंदौर में यह पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस की पायलट शाखा है।

1200 वर्ग फुट में फैली इस शाखा का उद्घाटन श्री रजनीश बंसल, मैनेजिंग डायरेक्टर, पॉल मर्चेंट्स लिमिटेड, के करकमलों द्वारा किया गया। इस अवसर पर श्री दिग्विजय सिंह राणा, बिजनेस हेड, पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस; श्री रितेश वैद, डायरेक्टर, पॉल मर्चेंट्स लिमिटेड; श्री प्रशांत श्रीवास्तव, जोनल मैनेजर, एमपी; श्री अजय सोनी, एरिया मैनेजर, इंदौर; भी उपस्थित रहे।

इंदौर में ग्राहक कंपनी की विभिन्न सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, गोल्ड लोन के अलावा ग्राहक इंश्योरेंस सर्विसेस और प्रीपेड कार्ड्स का लाभ भी ले सकते हैं। पॉल मर्चेंट्स लिमिटेड की शाखाओं में फॉरेन एक्सचेंज, रेमिटेंस और ट्रेवल सर्विसेस जैसी सुविधाएँ भी शामिल हैं।

प्रदेश में प्रवेश को लेकर उत्साहित और इंदौर शाखा के भव्य उद्घाटन पर बोलते हुए, रजनीश बंसल, मैनेजिंग डायरेक्टर, पॉल मर्चेंट्स लिमिटेड, ने कहा, “विगत कुछ वर्षों में, गोल्ड लोन त्वरित फाइनेंस प्राप्त करने के सबसे पसंदीदा तरीकों में से एक के रूप में उभरा है। विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की आकाँक्षाओं को प्रखर रखते हुए, कंपनी मध्य प्रदेश में अपनी गोल्ड लोन सेवाओं का विस्तार करेगी। आगामी समय में हमारी योजना इस क्षेत्र में और भी अधिक शाखाएँ शुरू करने की है। ऐसे में, हम उम्मीद करते हैं कि राज्य में हम, श्रेष्ठतम गोल्ड लोन सर्विस प्रोवाइडर्स में से एक की उपलब्धि हासिल करने में सक्षम होंगे।”

श्री दिग्विजय सिंह राणा, बिजनेस हेड, पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस, ने कहा, “व्यवसाय और फाइनेंस के क्षेत्र में अग्रणी शहर, इंदौर में अपनी यात्रा शुरू करते हुए, हम गर्वित महसूस कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि अन्य क्षेत्रों के समान ही इंदौर ही नहीं, बल्कि पूरे मध्य प्रदेश में आने वाले समय में गोल्ड लोन के क्षेत्र में पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस अपनी अलग पहचान बनाएगा। हम आश्वासन देते हैं कि अन्य शहरों की भाँति, इंदौर के मूल्यवान ग्राहकों की वित्तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए हम आसान गोल्ड लोन सेवाएँ प्रदान करना जारी रखेंगे।”

पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस ने मध्य प्रदेश में अपनी पहली गोल्ड लोन शाखा की शुरुआत करके एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है, जो इसके गोल्ड लोन कारोबार में उल्लेखनीय विस्तार का संकेत है। इस नवीनतम शाखा के लॉन्च के साथ, अपनी उपस्थिति को सुदृढ़ करते हुए, कंपनी ने कुशलतापूर्वक 11 राज्यों में अपनी सेवाओं का विस्तार किया है। यह उपलब्धि पॉल मर्चेंट्स फाइनेंस द्वारा व्यक्तियों और व्यवसायों दोनों को सुलभ वित्तीय समाधान प्रदान करने की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालती है, जिससे उन्हें अपनी जरूरतों को पूरा करने में मदद मिलती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper