राजस्व कार्यों से संबंधित कार्यक्रमों में सीएम डैश बोर्ड पर डी एवं ई श्रेणी पाए जाने वाले अधिकारियों के साथ बैठक हुई सम्पन्न

बरेली, 23 नवम्बर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार की अध्यक्षता में कल राजस्व कार्यों से संबंधित कार्यक्रमों में सी एम डैश बोर्ड पर डी एवं ई श्रेणी पाए जाने वाले अधिकारियों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की।

जिलाधिकारी ने राजस्व कार्यों से संबंधित कार्यक्रमों में डी एवं ई श्रेणी पाए जाने वाले अधिकारियों को एक सप्ताह में सुधार करने के निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त भ्रष्टाचार की शिकायत पाए जाने पर डूडा में तैनात तीन सिटी मिशन मैनेजर CMM को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने कहा कि राजस्व कार्यों से संबंधित कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग शासन स्तर से की जा रही है इसमें किसी प्रकार की शिथिलता ना बरती जाए। उन्होंने निर्देश दिये कि जो शिकायतें लम्बित हैं उनको एक सप्ताह के अन्दर निस्तारित किया जाये तथा उन्हें ई श्रेणी से भी हटवाया जाए।

उन्होंने अपर नगर आयुक्त को निर्देश दिये कि प्रधानमंत्री आवास योजना में स्थिति खराब चल रही है जिस पर जिलाधिकारी ने डूडा में तैनात तीन सिटी मिशन मैनेजर CMM को तत्काल प्रभाव से कार्यमुक्त करने के निर्देश दिये।

बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर नगर आयुक्त अजीत सिंह सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper