रामलला के दर्शन को रोका नहीं, अखिलेश ने बागी विधायकों के आरोपों पर दी सफाई, जयंत चौधरी को भी जवाब

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हमने अपने किसी विधायक को रामलला के दर्शन करने जाने से नहीं रोका। भाजपा के लोग झूठी बयानबाजी कर रहे हैं। जो विधायक छोड़ कर गए हैं, वह धोखेबाज हैं। अब जनता इनसे हिसाब करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि किसी को अयोध्या जाने पर रोक नहीं थी। कोई भी परिवार के साथ जा सकता था। हमने खुद कहा कि परिवार साथ दर्शनार्थी बन कर जाएंगे। अखिलेश यादव ने यह बात तब कही जब उनसे पूछा गया कि क्रास वोटिंग करने वाले विधायक कह रहे हैं कि उन्हें राम लला के दर्शन से रोका गया।

अखिलेश यादव ने सपा विधायकों की क्रॉस वोटिंग पर कहा कि जो लोग सामने मीठी-मीठी बातें करते हैं और फिर यहां से जाकर धोखा करते हैं। उनके बारे में कैसे पता चलेगा। उन्होंने कहा कि मनोज पांडेय को उप मुख्यमंत्री बनाया जाना चाहिए। एक अन्य कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने साथ छोड़ने वाले रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी के बाबत कहा कि केवल 9 विधायक के बावजूद हमने उन्हें राज्यसभा भेजा। जब वह मिलेंगे तो पूछूंगा कि क्यों चले गए। अभी दोस्ती क्या है बची? सपा की वजह से जीत मिली। जयंत चौधरी को राज्यसभा में भिजवाया। अखिलेश ने कहा कि रालोद के एक-एक विधायक ने साथ देने का आश्वासन दिया था। 9 वोट मिलने से सपा के राज्यसभा उम्मीदवार की जीत हो जाती।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper