राशिफल 9 नवम्बर 2023ः आज ही जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

मेष राशि वालों के लिए कल का दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के लोगों के लिए थोड़ी मेंटल पीस की जरूरत है। आज आध्यात्म में आपका मन लग सकता है, इसलिए आप जिस चीज में खुश रहना चाहते हैं, उसमें ही रहें।

वृष राशि के लोगों के बिजनेस में थोड़ा अप और डाउन हो सकता है, इसलिए थोड़ा तनाव में हो सकते हैं। लाभ के मौके मिलेंगे, लेकिन आपको इन मौकों की पहचान करनी होगी।

मिथुन-इस राशि के लोगों के लिए थोड़ा गुस्से से बचने की सलाह दी जा रही है। आपको किसी से भी बहस करने की सलाह दी जाती है। घर के सदस्यों की हेल्थ पर ध्यान रखना चाहिए।समाज में मान-सम्मान मिल सकता है।

कर्क- धैर्यशील बने रहें, देर सवेर आपके काम को पहचाना जाएगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार से आय में वृद्धि होगी। बिजनेस में आपके लिए कई मौके हैं।

कन्या राशि के लिए दिन अच्छा रहेगा, कुछ हद तक उदास हो सकते हैं। किसी दूसरे से बात करते हुए थोड़ा लिमिट रखें, वाणी कठोर हो सकती है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। किसी की मदद भी करें

तुला राशि के लोगों के लिए समय अच्छा हो सकता है। आपका समय घर में आज अच्छा बीतेगा, परिवार में सभी के साथ मजे-मजे में दिन बिताएंगे। परिवार के लोगों की हेल्थ का ध्यान जरूर रखें। हो सकता है खर्चों में बढ़ोत्तरी हो सकती है।

वृश्चिक राशि वालों को अपने इमोशंस पर थोड़ा कंट्रोल करना हो मन परेशान रहेगा। परीक्षा दे रहे हैं, तो इसमें सफलता मिलने के चांस हैं, इसके अलावा आपकी बात से लोग खुश हो जाएंगे।

धनु राशि के लोग आज खुश रहेंगे, लेकिन आलस के कारण बड़े कामों को न टालें, आपको थोड़ी मेहनत की जरूरत है। खर्चों की अधिकता रहेगी। रहन-सहन थोड़ा परेशानी भरा हो सकता है।

मकर राशि के लोग गुस्से में बिल्कुल भी फैसले न लें। आपको आज अपने गुस्से पर कंट्रोल करना चाहिए। लेखनादि बौद्धिक कार्यों में बिजी रह सकते हैं। इनकम आपके बढ़ेगी।

कुंभ राशि के लोगों को पैसों को देखकर खर्च करना चाहिए, आपका खर्च बढ़ सकता है। नेगेटिव न हों, समय रहते सब कुछ ठीक हो जाएगा। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। आपके परिवार से आपको आर्थिक सहायता मिल सकती है।

मीन राशि के लोगों के लिए आज अच्छा दिन है। इस राशि के लोगों को बड़ों से आशीर्वाद मिलेगा, इससे आपके जीवन में शांति आएगी।घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper