Uncategorizedउत्तर प्रदेश

श्री जयंत चौधरी की तारीफ का स्वागत : विजय श्रीवास्तव

Lucknow: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय सचिव विजय श्रीवास्तव ने अपने एक बयान मे रालोद मुखियाँ और केंद्रीय मंत्री स्वतंत्र प्रभार श्री जयंत चौधरी द्वारा महा महिम राष्ट्र पति महोदया के सदन में अभि भाषण की तारीफ का स्वगात किया है.

श्री श्रीवास्तव ने कहा की लोकनायक जेपी, भारत रत्न चौधरी चरण सिंह सहित कई देश के लीडरो और युवा लोगो ने इमरजेंसी में यातनाये सही और देश में लोकतंत्र की हिफाज़त के लिए जनता पार्टी बना कर इंदिरा जी की कॉंग्रेस पार्टी क़ो हराया था.

श्री श्रीवास्तव ने कहा की रालोद चौधरी चरण सिंह के विचारों की पार्टी है। रालोद विकसित भारत बनाने के लिए संकल्पित है। पीएम श्री मोदी जी देश को दुनिया की एक महान आर्थिक ताकत बनाएंगे। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि किसान, कमेरा समाज के आर्थिक समाजिक राजनैतिक विकास से ही समता मूलक समाज बनाया जा सकता है। धर्म और जाति की राजनीति से देश का भला नहीं होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper