मनोरंजन

रुखसाना कौसर के रियल लाइफ किरदार में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, जानें कौन है ये बहादुर लड़की?

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्स सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो, फोटो साझा कर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट फैंस को देती रहती हैं। अब एक्ट्रेस के प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ा बड़ा अपडेट सामने आ रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि उनकी झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गिरी है।

हसीना पारकर की भूमिका से सभी का दिल जीतने वाली श्रद्धा कपूर जल्द ही एक और रियल लाइफ कैरेक्टर में नजर आने वाली हैं। बताया जा रहा है कि वो अपने अगले प्रोजेक्ट में कश्मीरी बहादुर लड़की रुखसाना का किरदार निभाने वाली हैं, जिन्होंने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के हमले में मार डाला था।

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि फिल्म निर्माता रुखसाना की भूमिका निभाने के लिए एक ऐसी अभिनेत्री की खोज कर रहे थे, जो स्क्रीन पर 20 साल की युवा लड़की की तरह दिखे और मेकर्स को लगता है कि श्रद्धा इस किरदार में फिट हो सकती हैं। इसी वजह से उन्हें फिल्म में शामिल किया गया है। हालांकि अभी तक इस बारे में एक्ट्रेस की टीम ने कोई भी अपडेट साझा नहीं किया है। उम्मीद लगाई जा रही कि जल्द ही इस प्रोजेक्ट का आधिकारिक एलान होगा।

आपको बता दें कि कश्मीर के राजौरी जिले में रहने वाली रुखसाना कौसर के घर 27 सितंबर, 2009 की एक रात लश्कर के आतंकवादी घुस गए थे, जिसको उसने अपने भाई साथ काबू कर आतंकी की एके-47 छीन कर गोली मार दी थी, लेकिन बाद में आंतकियों ने गन छीन कर रुखसाना को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

हाल ही में एक्ट्रेस को वरुण धवन की रिलीज हुई फिल्म भेड़िया के गाने ठुमकेश्वरी में देखा गया था, जहां से उन्होंने एक बीटीएस वीडियो साझा कर अपनी अपकमिंग फिल्म स्त्री के सीक्वल स्त्री 2 के बारे में जानकारी दी थी। हालांकि इस फिल्म के बारे में अभी मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक एलान नहीं किया है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली लव रंजन की अनटाइल्ड फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई दिखाई देंगी। रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये रोमांटिक ड्रामा फिल्म अगले साल होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper