जालीदार ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने दिखाया फिगर, लोगों ने कहा- रोता होगा अरबाज खान

 


बी टाउन की हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सुर्खियों में रहना जानती हैं। यह मॉडल टर्न एकट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर रिवीलिंग ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर के फैंस का दिल लूटती हैं। मलाइका जब भी ग्लैमरस कपड़ों में कैमरे के सामने आती हैं, तो उनके फैंस और ट्रोलर्स के बीच जंग छिड़ जाती है।

मलाइका इन दिनों अपने आने वाले ओटीटी शो और नए गाने को लेकर लाइमलाइट में हैं। 5 दिसंबर को उनके नाम पर आधारित ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ शो शुरू हो रहा है। वहीं, दूसरी ओर आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से उनका आइटम डांस नंबर वायरल हो रहा है। मलाइका इन दोनों ही वजह से आजकल सुर्खियों में है। लेकिन चर्चा में बने रहने की उनकी एक और वजह सामने आई है और वह है उनकी ड्रेस।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपने ग्लैमरस अवतार से सभी को दीवाना बनाया है। हाल ही में एक्ट्रेस नेम ग्रीन ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें मलाइका के फोटो शूट से हैं। 45 पार उम्र में भी मलाइका की फिटनेस को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो हर बार की तरह उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज से कंपेयर कर दिया। उन्होंने कहा ‘खुद को जेनिफर लोपेज समझती है।’ तो वहीं दूसरे ने कहा ‘अरबाज खान रोता होगा अब।’

ग्रीन कलर की जालीदार ड्रेस में थाई हाई स्लिट बनी है, जिसमें मलाइका अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं, इस गाउन के साथ मलाइका ने मैचिंग सूट को कैरी किया है। हालांकि कुछ यूजर्स जिन्हें उनकी ड्रेस पसंद नहीं आ रही, उन्होंने उन पर मच्छरदानी पहने जाने का कमेंट किया है।

ओटीटी स्पेस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मलाइका का नया शो ‘मूविंग इन विथ मलाइका’ शुरू होने वाला है। यह शो एक्ट्रेस की लाइफ पर आधारित होगा। इसमें मलाइका की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें दिखाई जाएंगी। उनका अपने परिवार के साथ रिश्ता कैसा है, शादी के बाद लाइफ कैसी है, एक एक्ट्रेस की जिंदगी कैसी होती है, वगैरह।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper