एक्शन हीरो अजय देवगन को लिफ्ट से लगता है डर, शेयर किया डरावना एक्सपीरियंस

अजय देवगन अपनी सख्त इमेज और प्लीजिंग पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी दृश्यम 2 फिल्म रिलीज हुई है, और इस फिल्म से एक्टर के सितारे वापस बुलंदी पर आ गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं, एक्शन और थ्रिल फिल्मों में अलग जगह बनाने वाले अजय देवगन भी एक चीज से डरते हैं. जी हां, अजय को बंद जगहों जैसे लिफ्ट से डर लगता है.

द कपिल शर्मा शो पर अजय देवगन ने कई बार अपने बारे में बहुत सारे खुलासे किए हैं. कपिल शर्मा का चार्म ही ऐसा है कि हर कोई हंसते हंसते अपनी दिल की बातें कह जाता है. ऐसे ही कुछ अजय देवगन के साथ भी हुआ, जब उन्होंने हंसी-हंसी में अपने डर का खुलासा कर दिया. अजय ने बताया कि उन्हें बंद और छोटी जगहों से दिक्कत है, लेकिन इसके पीछे भी एक वजह है.

अजय ने कपिल शर्मा से बातचीत में बताया कि वो लिफ्ट जैसी जगहों से बहुत बचने की कोशिश करते हैं. उन्हें लिफ्ट में ‘क्लॉस्ट्रोफोबिक’ फील होता है, इसलिए वो ट्राय करते हैं कि उसे अवॉइड कर सकें. कपिल ने अजय से कहा कि कई लोगों को बाथरूम में लॉक होने का खौफ होता है. आपको भी ऐसा कोई डर है. इसके जवाब में अजय देवगन ने बताया कि उन्हें बाथरूम तो नहीं,

अजय ने कहा- मैं एक बार लिफ्ट में था, और वो एकदम से चौथी- तीसरी फ्लोर से नीचे बेसमेंट आ गिरी. हम अंदर डेढ़ घंटे से ज्यादा तक फंसे रहे थे. उसके बाद से ही मैं लिफ्ट में क्लॉस्ट्रोफोबिक फील करने लगा हूं. मैंने उसके बाद से ही लिफ्ट लेना बंद कर दिया था. जितना ज्यादा हो सके मैं सीढ़िया लेने लगा. अब भी मैं यही करता हूं. हो सके तो लिफ्ट नही लेता हूं.

अजय देवगन की दृश्यम 2 में तब्बू, श्रेया सरन, अक्षय खन्ना, इशिता दत्ता भी हैं. फिल्म मलयालम दृश्यम 2 की ऑफिशियल रीमेक है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है. जबरदस्त कमाई के साथ फिल्म 100 करोड़ के क्लब भी शामिल हो चुकी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper