रूहेलखंड विश्वविद्यालय ने अखिल भारतीय शिक्षा समागम 2023 के सजीव प्रसारण को देखने हेतु बढ़चढ़ कर प्रतिभाग किया

बरेली , 30 जुलाई। राष्ट्रीय स्तर पर राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 के लागू किए जाने के 3 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता में अखिल भारतीय शिक्षा समागम 2023 नामक कार्यक्रम का प्रसारण किया गया।
यह कार्यक्रम विभिन्न डिजिटल प्लेटफॉर्म के अतिरिक्त दूरदर्शन आदि राष्ट्रीय प्रसारण सेवा पर भी उपलब्ध रहा। इस कार्यक्रम के सजीव प्रसारण को देखने हेतु विश्वविद्यालय के विभिन्न स्थानों पर व्यवस्था की गई जिसमें विश्वविद्यालय के शिक्षकों कर्मचारियों छात्रों आदि ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। विश्वविद्यालय के छात्रावासों में भी कार्यक्रम के सजीव प्रसारण को देखने की व्यवस्था की गई। कार्यक्रम के प्रसारण को देखने के लिए व्यस्था करने में प्रोफेसर एस के पांडे, डॉक्टर एस डी सिंह, प्रो . निवेदिता श्रीवास्तव, कुलसचिव अजय कृष्ण यादव, सहायक कुलसचिव सुनीता यादव, डॉ अमित सिंह, तपन वर्मा, सुधांशु शर्मा आदि का सहयोग रहा।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper