लखनऊ में बढ़ रही माईफ्लेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के एविएशन डिप्लोमा

देश के तेजी से उभरते हुए वोकेशनल और स्किल डेवलपमेंट की शिक्षा देने वाले संस्थानों में से एक माईफ्लेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स ने बताया है कि उसके लखनऊ सेण्टर ने अपनी शुरुआत के महज एक साल के अंदर ही एयरलाइंस में 1000 जॉब प्लेसमेंट हासिल किए हैं। वर्तमान बैच के छात्रों को इंडस्ट्री की प्रमुख कंपनियों में प्लेसमेंट मिली है। इंस्टिट्यूट को खासकर अपने छात्रों को क्वालिटी एजुकेशन और प्रैक्टिकल अनुभव देने की प्रतिबद्धता ने यहां के छात्रों को टॉप एविएशन व हॉस्पिटैलिटी कंपनियों में नौकरियां पाने में सक्षम बनाया हैं।

इंस्टिट्यूट के सीएसआर गतिविधियों के एक हिस्से के रूप में, समाज के अन्‍य सदस्‍यों की अपेक्षा जिसके पास धन, अधिकार, अवसर आदि कम होते हैं, ऐसे छात्रों को ट्रेंनिग देकर सहयोग किया गया है, और खास बात यह है कि इन छात्रों ने प्लेसमेंट भी हासिल किया है। वहीं प्लेसमेंट में शानदार उपलब्धि प्राप्त करने के साथ-साथ, इंस्टिट्यूट के एविएशन में एक वर्षीय डिप्लोमा प्रोग्राम को, लखनऊ के इच्छुक छात्रों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

माईफ्लेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स के फाउंडर और डायरेक्टर पियाली चटर्जी घोष ने कहा, मुझे यह देखकर बेहद गर्व महसूस हो रहा है कि लखनऊ के हमारे छात्रों ने प्रतिस्पर्धी प्लेसमेंट हासिल किया है। यह शिक्षा की गुणवत्ता को दर्शाता है, जिसे हम माईफ्लेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में सभी के लिए उपलब्ध कराते हैं। एविएशन
में हमारे 1-वर्षीय डिप्लोमा प्रोग्राम को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है, और हम इच्छुक छात्रों के बीच इस प्रोग्राम को लेकर बढ़ती दिलचस्पी देखकर काफी उत्साहित हैं।

माईफ्लेज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में एविएशन, हॉस्पिटैलिटी, होटल मैनेजमेंट, मास मीडिया, बैंकिंग और सेवा से जुड़े अन्य कोर्स होते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper